IND v/s ENG Womens Test : भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को पहले दिन 269/6 पर रोका, कप्तान हीथर नाइट 5 रन से शतक से चूकीं, भारत की ओर से स्नेह राणा ने लिए 3 विकेट

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 11:30:58 PM
IND v/s ENG Womens Test: Indian women's cricket team restricted England to 269/6 on day one, captain Heather Knight missed a century by 5 runs, Sneh Rana took 3 wickets for India

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच आज बुधवार से इंग्लैंड के ब्रिस्टल में शुरू हुए एकमात्र टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। इंग्लैंड की टीम ने आज का दिन खत्म होने तक 92 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 269 रन बना लिये हैं। इंग्लैंड की महिला बल्लेबाज सोफिया डुंकले 12  और कैथरीन ब्रंट 7 रन पर नाबाद हैं। भारतीय टीम की ओर से स्नेह राणा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए। दीप्ती शर्मा को 2 विकेट और पूजा वस्त्राकर को एक विकेट मिला है। 

 

Stumps in Bristol!

Half-centuries from Beaumont and Knight made it a difficult day for India, but late wickets boost their hopes.

England are 269/6 at the close.#ENGvIND | https://t.co/5vDQydoW0J pic.twitter.com/1IV5chB9mu

— ICC (@ICC) June 16, 2021

क्रिकइन्फो वेबसाइट के अनुसार, इंग्लैंड की ओर से टैमी बीमाउंट ने 66 रनों की पारी खेली वहीं कप्तान हीथर नाइट महज पांच रनों से अपना शतक चूक गईं। नाइट को 95 रनों के योग पर शर्मा ने पगबाधा आउट कर दिया। नताली स्कीवर ने 42 रनों की पारी खेली। लॉरेन हिल ने 35 और एमी जॉन्स एक रन पर पवेलियन लौट गईं। 

 

Sneh Rana has been among the wickets, returning 2/62, but Heather Knight has sealed up one end.

The England captain is on 89* ????#ENGvIND | https://t.co/5vDQydoW0J pic.twitter.com/FQH2Cj5T3g

— ICC (@ICC) June 16, 2021

जॉर्जिया एल्विस 5 रनों का योगदान दे सकीं। इंग्लैंड की पारी में ओपनर लॉरेन हिल ने दो छक्के भी लगाए। वहीं पारी में कुल 26 चौके लगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.