IND v/s NAM : आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप से बाहर हो चुकी टीम इंडिया और नामीबिया के बीच अंतिम लीग मैच आज, दुबई में शाम साढ़े सात बजे से होगा शुरू, जीत के साथ समापन चाहेगी टीम इंडिया

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 09:43:10 AM
IND v/s NAM  : The final league match between Team India and Namibia, who have been out of the ICC Twenty20 World Cup, will start from 7.30 pm in Dubai, Team India would like to end with victory.

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के अंतिम लीग मुकाबले में आज टीम इंडिया की भिड़ंत नामीबिया से होगी। हालांकि अब इस मैच के नतीजे को कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा। टीम इंडिया पहले ही वर्ल्डकप से बाहर हो चुकी है। वहीं नामीबिया भी टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। टीम इंडिया को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अफगानिस्तान को कीवी टीम के खिलाफ जीत जरूरी थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका और भारतीय टीम स्पर्धा से बाहर हो गई। अंतिम लीग मैच आज दुबई में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। 

नामीबिया की टीम ने टूर्नामेंट में चार मैचों में से एक मैच जीता है जबकि उसे तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं टीम इंडिया ने चार मैचों में से दो जीते हैं और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

टीम इंडिया अपने पहले दो मैचों में हार गई थी और यही दोनों हार टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने में रोड़ा बनी। भारतीय टीम को पहले मैच में पाकिस्तान से और दूसरे मैच में कीवी टीम से हार का सामना करना पडा़ था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.