IND v/s NZ 1st T-20 : भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज की शुरुआत आज से, जयपुर के एसएमएस स्टेडियम पर खेला जाएगा पहला ट्वेंटी-20, विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा - ये रोहित के लिए एक परीक्षा होगी

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 10:23:57 AM
IND v/s NZ 1st T-20 :  The three-match Twenty20 series between India and New Zealand begins today, the first Twenty20 will be played at SMS Stadium in Jaipur, said Virat Kohli's coach Rajkumar Sharma - it will be a test for Rohit

स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड टीम ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में रनरअप रहने के बाद यूएई से सीधा भारत पहुंची है। कीवी टीम को टीम इंडिया के साथ तीन ट्वेंटी-20 मैचों की सीरीज आज से खेलनी है। आज बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच राजस्थान की राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर ट्वेंटी-20 सीरीज की शुरुआत होगा। दोनों टीमों के बीच पहला ट्वेंटी-20 मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा। इस मैच से ट्वेंटी-20 क्रिकेट में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी। बीसीसीआई ने विराट कोहली के स्थान पर रोहित शर्मा को भारतीय ट्वेंटी-20 क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त किया है। रोहित शर्मा के सामने भी कप्तानी के तौर पर अपने पहले मैच को लेकर चुनौती रहेगी। 

टीम इंडिया के वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपने को लेकर आज बुधवार को मीडिया से बातचीत की। राजकुमार शर्मा ने कहा कि रोहित शर्मा के लिए एक नई परीक्षा होगी। एक फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने और भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने में बहुत फर्क है।

विराट कोहली को दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बनाने वाले कोच शर्मा ने कहा कि देखना होगा कि वे किस तरह की कप्तानी करते हैं और उनके नेतृत्व में टीम कैसा खेलती है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। आज कीवी टीम के खिलाफ कप्तानी के तौर पर वे अपने पहले मैच में सफल रहें। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.