IND v/s NZ 2nd Test : दूसरे टेस्ट के पहले दिन भारतीय मूल के कीवी गेंदबाज एजाज पटेल ने टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेला, पुजारा और विराट कोहली को शून्य पर पवेलियन भेजा, भारत- 99/3

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 02:28:28 PM
IND v/s NZ 2nd Test: Indian-origin Kiwi bowler Ejaz Patel pushed Team India on the back foot on the first day of the second Test, sent Pujara and Virat Kohli to the pavilion for zero, India- 99/3

स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच में शानदार शुरुआत के बाद टीम इंडिया लड़खड़ा गई है। कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी की। हालांकि शुभमन गिल 6 रनों से अपना अर्धशतक बनाने से चूक गए और 44 रनों के स्कोर पर एजाज पटेल की गेंद पर टेलर को कैच थमा बैठे। लेकिन इसके बाद भारतीय मूल के ही गेंदबाज एजाज पटेल ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी के दम पर पहले टीम के उपकप्तान चेतेश्वर पुजारा को शून्य के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद क्रीज पर आए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी मात्र चार गेंदें खेलने के बाद एजाज पटेल की गेंद पर ही एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए।

भारतीय पारी के तीनों विकेट एजाज पटेल के खाते में गये। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने तीन विकेट पर 99 रन बना लिये हैं। मयंक अग्रवाल अर्धशतक की ओर बढ़ रहे हैं। इससे पहले, गिल ने तेज बल्लेबाजी की। उन्होंने 71 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके और एक छक्का भी लगाया। 

इससे पहपले, आउटफील्ड और पिच के वेट होने कारण मैच में लगभग ढाई घंटे की देरी हुई। मैच की शुरुआत साढ़े नौ बजे की जगह 12 बजे हुए। वहीं पहले टेस्ट मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले आलराउंडर रविंद्र जड़ेजा और टीम इंडिया के वाइस कैप्टन अजिंक्या रहाणे इंजर्ड होने के कारण दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.