IND v/s NZ 2nd Test : मुंबई टेस्ट में लड़खड़ाई टीम इंडिया को मयंक अग्रवाल और श्रेयस अय्यर ने संभाला, मयंक ने खेली 85 रनों की नाबाद पारी, टीम इंडिया 156/3

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 03:50:34 PM
IND v / s NZ 2nd Test: Mayank Agarwal and Shreyas Iyer handled Team India faltering in Mumbai Test, Mayank played an unbeaten innings of 85 runs, Team India 156/3

स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच में शानदार शुरुआत के बाद टीम इंडिया लड़खड़ा गई है। हालांकि तीन विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया के ओपनर मयंक अग्रवाल और पहले टेस्ट में शतक और अर्धशतक जड़ने वाले श्रेयस अय्यर ने टीम को संभाल लिया है। भारत ने पहले दिन चायकाल तक तीन विकेट पर 156 रन बना लिये हैं। मयंक अग्रवाल 85 रन बनाकर नाबाद हैं वहीं अय्यर 14 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं। 

इससे पहले मयंक अग्रवाल ने टीम इंडिया का एक छोर थामे रखा और तेजी से रन भी बनाए। मयंक ने 165 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके और तीन छक्के अब तक लगाए हैं। हालांकि इससे पहले शुभमन गिल 6 रनों से अपना अर्धशतक बनाने से चूक गए और 44 रनों के स्कोर पर एजाज पटेल की गेंद पर टेलर को कैच थमा बैठे। लेकिन इसके बाद भारतीय मूल के ही गेंदबाज एजाज पटेल ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी के दम पर पहले टीम के उपकप्तान चेतेश्वर पुजारा को शून्य के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद क्रीज पर आए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी मात्र चार गेंदें खेलने के बाद एजाज पटेल की गेंद पर ही एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए। भारतीय पारी के तीनों विकेट एजाज पटेल के खाते में गये।

इससे पहपले, आउटफील्ड और पिच के वेट होने कारण मैच में लगभग ढाई घंटे की देरी हुई। मैच की शुरुआत साढ़े नौ बजे की जगह 12 बजे हुए। वहीं पहले टेस्ट मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले आलराउंडर रविंद्र जड़ेजा और टीम इंडिया के वाइस कैप्टन अजिंक्या रहाणे इंजर्ड होने के कारण दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.