IND v/s PAK : आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में 24 अक्टूबर को होने वाले भारत वर्सेज पाक मैच का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार...पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अफरीदी ने बताया आखिर कौन बनेगा इस मैच में विजेता ?

Samachar Jagat | Sunday, 10 Oct 2021 01:12:30 PM
IND v/s PAK : Fans are eagerly waiting for the India vs Pakistan match to be held on October 24 in the ICC Twenty20 World Cup... Former Pakistan cricketer Afridi told who will be the winner in this match?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में शुरू हो रहा है। टूर्नामेंट में 24 अक्टूबर को क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। वर्ल्डकप में पाकिस्तान अब तक भारत को नहीं हरा पाया है। हर बार मैच से पहले पाकिस्तान की ओर से कई पूर्व क्रिकेटरों के जीतने वाले बयान आते हैं फिर मैच के बाद उन्हें मुंह की खानी पड़ती है। अब तक इतिहास तो यही कहता आया है।

दोनों टीमों के बीच क्रिकेट की पिच पर होने वाली इस जंग को दुनियाभर में क्रिकेट के फैंस बड़े ही मजे लेकर देखते हैं। इस बार भी इस हाई वोल्टेज मैच का प्रसंशक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और शानदार आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कहा है कि दोनों टीमों के बीच ये मैच काफी हाई प्रेशर वाला है और जो टीम बेहतर तरीके से इससे निपटती है उसके जीतने की संभावना ज्यादा होगी। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में अब तक 12 बार भिड़ंत हुई है जिसमें से सभी मैचों में टीम इंडिया को जीत मिली है। 

अफरीदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि भारत पाकिस्तान के बीच हमेशा हाई प्रेशर वाला गेम होता है और जो भी टीम दबाव को बेहतर तरीके से संभालती है, वह जीत जाती है। मैच में जो भी टीम कम गलती करती है, उसके पास जीतने का बेहतर मौका होता है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.