IND v/s PAK : रावलपिंडी एक्सप्रेस को पाकिस्तान के पीटीवी स्पोर्ट्स ने भेजा 10 करोड़ का मानहानि नोटिस, भारत-पाक मैच के दौरान भारतीय टीवी चैनल पर बतौर गेस्ट हुए थे शामिल

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 04:49:36 PM
IND v/s PAK : Pakistan's PTV Sports sent a defamation notice of 10 crores to Rawalpindi Express, participated as a guest on Indian TV channel during Indo-Pak match

स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पहचाने जाने वाले शोएब अख्तर एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। शोएब अख्तर को उन्हीं के देश के एक टीवी चैनल ने मानहानि का नोटिस भेजा है। पाकिस्तान के पीटीवी ने लाइव शो में बेइज्जती करने के बाद पूर्व तेज गेंदबाज अख्तर को 10 करोड़ (100 मिलियन) रुपये का मानहानि नोटिस भेजा है। नोटिस मिलने के बाद शोएब अख्तर को पसीने छूट गए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीटीवी ने कहा कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी20 विश्व कप 2021 के मुकाबले से पहले दुबई में एक भारतीय टीवी चैनल में बतौर गेस्ट पहुंचे ​थे और इससे पाकिस्तानी चैनल को बहुत नुकसान हुआ। अख्तर ने पीटीवी स्पोर्ट्स से ऑन एयर इस्तीफा दे दिया था, जो न केवल दोनों के बीच हुए करार का उल्लंघन है, बल्कि इससे पीटीवी को बड़ा घाटा उठाना पड़ा है। 

गौरतलब है कि 24 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और भारत के हरभजन सिंह लाइव डिबेट में शामिल हुए थे। हरभजन सिंह के साथ एक भारतीय टीवी शो में लगातार लाइव डिस्कशन में शामिल होने से पीटीवी को नुकसान हुआ ऐसा बताया गया है। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.