IND v/s SL 2nd T-20 : श्रीलंका ने रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया को दी पटखनी, दूसरा ट्वेंटी-20 चार विकेट से जीता, धनंजय डि सिल्वा ने इतने रनों की पारी खेलकर छीनी भारत से जीत?

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jul 2021 08:55:11 AM
IND v/s SL 2nd T20: Sri Lanka beat Team India in a thrilling match, won the second Twenty20 by four wickets, Dhananjay de Silva snatched victory from India by playing so many runs?

स्पोर्ट्स डेस्क। श्रीलंका ने दूसरे ट्वेंटी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को आखिरकार हरा ही दिया। इस तरह मेजबान श्रीलंका ने तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत की ओर से इस मैच में चार खिलाड़ियों देवदत्त पडीकल, ऋतुराज गायकवाड़, नीतीश राणा और चेतन सकारिया ने डेब्यू मैच खेला लेकिन कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 132 रन बनाए। जवाब में मेजबान टीम ने 19.4 ओवरों में 6 विकेट पर 133 रन बनाकर मैच जीत लिया। धनंजय डी सिल्वा को मैन आफ द मैच चुना गया

Dhananjaya de Silva's unbeaten 40 helps Sri Lanka clinch a four-wicket win in the second #SLvIND T20I ????

The series is poised at 1-1 heading into the decider tomorrow!

???? https://t.co/bEFZZmVeqf pic.twitter.com/Yh8MGb5h9E

— ICC (@ICC) July 28, 2021

क्रिकइन्फो वेबसाइट के अनुसार, भारत की ओर से कप्तान शिखर धवन ने सर्वाधिक 40 रनों की पारी खेली। वहीं पडिक्कल ने 29 रन बनाए। हालांकि श्रीलंका के धनंजय डी सिल्वा सिल्वा ने 34 गेंदो में 40 रनों की नाबाद पारी खेलकर मैच श्रीलंका के नाम करवा दिया। इस दौरान उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया। 

Sri Lanka win the 2nd #SLvIND T20I by 4 wickets!

Three-match series levelled at 1-1.

Scorecard ????https://t.co/Hsbf9yWCCh #TeamIndia pic.twitter.com/ckDkl81GB8

— BCCI (@BCCI) July 28, 2021

श्रीलंका की तरफ से अकीला धनंजय ने दो विकेट लिए, जबकि हसारंगा, शनाका और दुशमंता चमीरा को एक-एक विकेट मिला। सीरीज का अंतिम ट्वेंटी-20 मैच अब कल 30 जुलाई को कोलंबो में ही खेला जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.