IND v/s SL : श्रीलंका में मौजूद टीम इंडिया कोरोना संक्रमण की हुई शिकार, 7 खिलाड़ी पहले से आइसोलेट, अब युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी निकले कोरोना पॉजिटिव, इन सात खिलाड़ियों के साथ श्रीलंका में ही रुकेंगे?

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 06:40:42 PM
IND v/s SL: Team India in Sri Lanka succumbed to corona infection, 7 players already isolated, now Yuzvendra Chahal and Krishnappa Gautam also turned out to be corona positive, will stay in Sri Lanka with these seven players?

स्पोर्ट्स डेस्क। श्रीलंकाई दौरे पर मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी और अब कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम आज शुक्रवार को ट्वेंटी-20 सीरीज के बाद वायरस से संक्रमित मिले हैं। दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। क्रुणाल पांड्या के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के तीसरे ट्वेंटी-20 से पहले ही भारत की टीम के मुख्य खिलाड़ियों में शामिल 6 क्रिकेटरों को आइसोलेट कर दिया गया था जिसके बाद भारत को अन्य खिलाड़ियों को मौका देना पड़ा। भारत ने ट्वेंटी-20 सीरीज 1-2 से गंवा दी। पहले मैच में जीत हासिल करने के बाद अंतिम दोनों मैचों में टीम को हार मिली। 

 

COVID-19: Yuzvendra Chahal and K Gowtham test positive in Sri Lanka

Read @ANI Story | https://t.co/1wL0NKVvEF#YuzvendraChahal #KGowtham #Cricket pic.twitter.com/vqmUKzYA67

— ANI Digital (@ani_digital) July 30, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और युवा खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम के कोरोना वायरस की चपेट में आने से अब ये दोनों खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और अन्य छह खिलाड़ियों समेत अभी श्रीलंका में ही रुकेंगे। तीसरे मैच में श्रीलंका ने गजब का प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को मात्र 81 रन ही बनाने दिए। इसके बाद वानिंदु हसरंगा ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए महज 9 रन देकर चार विकेट झटके और टीम को आसान जीत दिला दी। 

गौरतलब है कि दूसरे टी20 से ठीक पहले भारत के स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों को सीरीज़ के बाकी मैचों से बाहर कर दिया गया। पृथ्वी शॉ, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्य और दीपक चाहर दूसरे और तीसरे मैच में नहीं खेल पाए थे। टीम की हार का कारण एक ये भी रहा। क्योंकि टीम के मुख्य खिलाड़ी टीम से बाहर थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.