IND VS AUS: नागपुर टेस्ट से पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत, ये खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे मैच

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Feb 2023 11:05:40 AM
IND VS AUS: Before the Nagpur Test, a new problem arose in front of India-Australia, these players will not be able to play the match

इंटरनेट डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में बार्डर गावस्कर ट्राफी का पहला मैच 9 फरवरी से शुरू हो रहा है और इस मैच के पहले ही दोनों टीमों के खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गए है तो इस मैच में नजर नहीं आएंगे। ऐसे में इन खिलाड़ियों को बाहर होना दोनों टीमों के लिए ही सही नहीं है। 

जानकारी के अनुसार टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के चलते पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है की श्रेयस अय्यर बैक इंजरी के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। अय्यर ने पिछले साल 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए थे। ऐसे में भारत के लिए ये टेंशन की बात है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे उन्होंने खुद इसकी पुष्टी की है। वह उंगली की चोट से जूझ रहे हैं, स्टार्क को साउथ अफ्रीका के खिलाफ उंगली पर चोट लग गई थी, साथ् ही ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड सीरीज के पहले मैच से बाहर हो गए हैं वो अपनी चोट से उभर नहीं पाए है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.