IND vs AUS : सिडनी में राष्ट्रगान की धुन सुनते ही तेज गेंदबाज सिराज की आंखों से क्यों निकल आए आंसू?

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jan 2021 01:45:37 PM
 IND vs AUS: Fast bowler Siraj's eyes come out as he listens to the national anthem in Sydney

खेल डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में आज गुरुवार से शुरू हुआ। टेस्ट के पहले दिन बारिश के बाद शुरू हुए मैच के बाद आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 166 रन बना लिये हैं। हालांकि मैच की शुरुआत से पूर्व हुए दोनों देशों के राष्ट्रगान के दौरान देशप्रेम की एक झलक देखने को तब मिली जब नेशनल एंथम के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज खुद पर काबू नहीं रख पाए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

मोहम्मद सिराज ने मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच में अपना टेस्ट डेब्यू किया था और बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट निकाले थे। टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद ही सिराज के पिता का भी निधन हो गया था, लेकिन सिराज ने भारत ना जाने का फैसला किया था और अपने पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सके थे।

सिराज ने बताया था कि उनके पिता का सपना था कि वह भारत के लिए खेलें और अब वह इस सपने को पूरा करना चाहते हैं। पहले दिन सिराज ने 14 ओवर की गेंदबाजी में तीन ओवर मेडन डालते हुए एक विकेट झटका है। इस दौरान उन्होंने 46 रन दिये।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.