IND VS AUS Nagpur Test: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिए शुरूआती झटके

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 10:31:36 AM
IND VS AUS Nagpur Test: India gave initial shock to Australia

इंटरनेट डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्राफी के पहले मैच की शुरूआत नागपुर में हो चुकी है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज में चार मैच खेले जाने है। आज के मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया जो थोड़ा टीम के लिए घातक साबित हुआ। 

ऑस्ट्रेलिया टीम को शुरूआत में ही भारतीय गेंदबाजों ने दो झटके दे दिए। जिसके बाद मैच आगे जारी है। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 10 ओवर में दो विकेट खोकर 27 रन बना लिए थे। हालांकि शुरूआती झटकों के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम अब थोड़ा रूककर खेल रही है।

भारत की और से मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 2 रनों पर ही पहला झटका दिया। उन्होंने उस्मान ख्वाजा को आउट किया। ख्वाजा एक रन बनाकर ही आउट हो गए। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को 2 रन पर दूसरा बड़ा झटका लगा। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को क्लीन बोल्ड कर दिया। फिलहाल, स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन क्रीज पर है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.