IND VS BN: बांग्लादेशी खिलाड़ी मेहदी हसन ने भारत के हाथों से इस तरह छीनी जीत

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2022 09:19:14 AM
IND VS BN: Bangladeshi player Mehdi Hasan snatched victory from the hands of India in this way

इंटरनेट डेस्क। भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया पहला वनडे मैच बड़ा ही रोमांचक स्थिति में पहुंचकर समाप्त हुआ। एक बारगी इस मैच में भारत की एक तरफा जीत हो रही थी लेकिन बांग्लादेशी प्लेयर मेहदी हसन ने इस मैच को भारत के हाथों से छीन लिया। यह मैच दर्शकों के लिए काफी रोमांचकारी रहा। 

इस मैच में भारतीय टीम पहले खेलते हुए 186 रन ही बना सकी। जवाब में बांग्लादेश की टीम खेलने उतरी तो उसकी पारी भी लड़खड़ा गई और मैच भारत के हाथों में आ गया। लेकिन आखिरी के क्षणों में मैच ऐसे मोड़ पर आ गया की जहां मेहदी हसन मिराज ने नाबाद 38 रन बनाए और 10वें विकेट के लिए मुस्तफिजुर रहमान के साथ पार्टनरशिप कर डाली।

यहीं से मैच भारत के हाथों में से निकलकर बांग्लादेश के हाथों में चला गया। मेहदी हसन ने अपनी इस पारी में चार चौके और दो छक्के लगाकर बांग्लादेश के लिए शानदार वापसी की। इस मैच के जितने के बाद बांग्लादेश के अगले मैचों के लिए हौंसले बुलंद हो गए है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.