IND VS BN: दूसरे टेस्ट में रोहित की वापसी से इस खिलाड़ी को होना पड़ेगा बाहर, लगाया था पहले टेस्ट में शतक

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2022 09:01:58 AM
IND VS BN: This player will have to be ruled out due to Rohit's return in the second test, scored a century in the first test

इंटरनेट डेस्क। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही एक खबर निकलकर सामने आई है। इन खबरों की माने तो अंगूठे में चोट के कारण बाहर हुए टीम के कप्तान फिर से वापसी कर सकते है। लेकिन उनके लिए टीम में एक खिलाड़ी को जगह खाली करनी होगी।

आपकों बता दें की भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा। जानकारी सामने आई है की इस मैच में रोहित शर्मा की वापसी होने जा रही है लेकिन उनके आने से पहले फर्स्ट टेस्ट में शतक लगाने वाले खिलाड़ी शुभमन गिल को बाहर बिठाया जा सकता है। 

आपकों बता दें की पहले टेस्ट मैच में शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और ऐसे में किसी ना किसी खिलाड़ी को उनकी जगह खाली करनी होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.