IND vs ENG : पाकिस्तान में क्रिकेट फैंस नहीं ले पाएंगे भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का आनंद, सरकार ने अनुबंध के प्रस्ताव को ठुकराया

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 11:42:35 PM
IND vs ENG: Cricket fans in Pakistan will not be able to enjoy India and England Test series, the government rejected the contract offer

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और पाक के बीच तनाव अभी भी बरकरार है। क्रिकेट में भी ये तनाव देखा जा सकता है। भारत और इंग्लैंड के बीच इंग्लैंड में ही टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस संबंध में पाकिस्तान कैबिनेट ने मौजूदा राजनीतिक तनाव के कारण भारत और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट सीरीज के लाइव टेलिकास्ट के लिए भारतीय कंपनी के साथ अनुबंध के प्रस्ताव को मंगलवार को ठुकरा दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने कैबिनेट की बैठक के बाद मीडिया को ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि बताया कि पाकिस्तान टेलीविजन (पीटीवी) ने सरकार से मैचों के टेलिकास्ट के लिए स्टार और सोनी से करार पर साइन का आग्रह किया था।

फवाद ने कहा कि स्टार और सोनी का दक्षिण एशिया की सभी क्रिकेट इवेंट्स पर एकाधिकार है और भारतीय कंपनी के साथ करार नहीं होने की स्थिति में पाकिस्तान में सीरीज का टेलिकास्ट नहीं किया जाएगा। उन्होंने हालांकि कहा कि सरकार इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड और अन्य विदेशी कंपनियों से टेलिकास्ट अधिकार हासिल करके बीच का रास्ता निकालने की कोशिश कर रही है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.