Ind Vs Eng: 5वें टेस्ट में भी टीम इंडिया के साथ नहीं रहेंगे रवि शास्त्री, RT-PCR टेस्ट भी पाॅजिटिव

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 09:33:42 AM
Ind Vs Eng: Ravi Shastri Tests Covid-19 positive not to be with Team India in 5th Test

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट में टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वह 14 दिनों तक क्वारंटाइन रहेंगे और दो कोरोना निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही बाहर आ पाएंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट 10 से 14 सितंबर तक खेला जाना है। मीडिया से बात करते हुए, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि शास्त्री 14 दिनों के लिए वारंटी में होंगे और वारंटी से बाहर आने से पहले दो नकारात्मक रिपोर्ट की आवश्यकता होगी। .

सूत्र ने कहा, "दुर्भाग्य से शास्त्री 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहेंगे और क्वारंटाइन से बाहर आने से पहले उन्हें दो नेगेटिव टेस्ट लेने होंगे। वह तब तक भारतीय ड्रेसिंग रूम में नहीं होंगे। चौथे के शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले दिन का खेल", बीसीसीआई ने कहा कि उनकी मेडिकल टीम ने रवि शास्त्री (मुख्य कोच), भरत अरुण (गेंदबाजी कोच), आर श्रीधर (क्षेत्ररक्षण कोच) और नितिन पटेल (फिजियोथेरेपिस्ट) को सावधानीपूर्वक अलग कर दिया था।


 
शास्त्री द्वारा शनिवार शाम को पार्श्व प्रवाह परीक्षण के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद बाकी भारतीय टीम का दो बार परीक्षण किया गया - एक शनिवार की रात और दूसरा रविवार की सुबह। चौथे दिन किसी भी खिलाड़ी के संक्रमित न होने पर उसे टेस्ट खेलने की इजाजत नहीं दी गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.