IND vs ENG : इंग्लैंड और भारत के बीच पांचवां टेस्ट मैच रद्द होने से ECB को 300 करोड़ का भारी नुकसान, ईसीबी अधिकारियों से जल्द मिलेंगे BCCI अध्यक्ष

Samachar Jagat | Saturday, 11 Sep 2021 12:31:33 PM
IND vs ENG : The cancellation of the fifth test match between England and India caused a huge loss of 300 crores to the ECB, the BCCI President will meet the ECB officials soon

स्पोर्ट्स डेस्क। मेजबान इंग्लैंड और भारत के बीच पांचवे टेस्ट मैच के रद्द होने से जहां सीरीज डिसाइडर को लेकर दोनों ही बोर्ड परेशानी में पड़ गए हैं। वहीं पांचवे टेस्ट मैच के रद्द होने से इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को बड़ा भारी नुकसान हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पांचवां टेस्ट रद्द होने से ईसीबी को करीब 300 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ा है।

माना जा रहा है कि ईसीबी को हुए इतने बड़े नुकसान के बाद बीसीसीआई चेयरमैन जल्द ही इंग्लैंड पहुंचकर ईसीबी अधिकारियों से मिलेंगे। इस मुलाकात में पांचवे टेस्ट मैच को फिर से कराने पर भी विचार-विमर्श होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माना जा रहा है कि ईसीबी ने अंतिम टेस्ट मैच को लेकर फिर से करवाने पर चर्चा की लेकिन टीम इंडिया कोरोना के डर के कारण अंतिम मैच नहीं खेलना चाहती है। एक बड़ी वजह आईपीएल भी है।  माना जा रहा है कि टेस्ट मैच करवाने से आईपीएल सीजन 14 का दूसरा हिस्सा भी प्रभावित हो सकता था। अगर मैच के दौरान कोई खिलाड़ी पॉजिटिव पाया जाता तो फिर ना सिर्फ मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होता बल्कि बीसीसीआई को आईपीएल सीजन 14 के दूसरे हिस्से में भी बदलाव करना पड़ता। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.