IND vs England 2022 : ईसीबी ने जारी किया 2022 समर होम सीजन शेड्यूल, इंग्लैंड जून में न्यूजीलैंड, जुलाई में भारत के साथ खेलेगा ट्वेंटी-20 और वनडे सीरीज, यहां देखें शेड्यूल ?

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 03:05:27 PM
IND vs England 2022: ECB released 2022 summer home season schedule, England will play New Zealand in June, Twenty20 and ODI series with India in July, see schedule here?

इंटरनेट डेस्क। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने आज बुधवार को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के आगामी वर्ष 2022 की गर्मियों के होम सीजन की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड अगले साल जून में न्यूजीलैंड, जुलाई में भारत और जुलाई के अंत से सितंबर तक साउथ अफ्रीका के साथ घरेलू मैदानों पर क्रिकेट सीरीज खेलेगा। इंग्लैंड जुलाई में टीम इंडिया के साथ तीन ट्वेंटी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। इस सीरीज का क्रिकेट प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा। 

England men's home international schedule for 2022 is out ????️

Details ????

— ICC (@ICC) September 8, 2021

आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, ईसीबी ने आज इंग्लैंड क्रिकेट टीम के 2022 समर होम सीजन का शेड्यूल जारी किया है। जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला, भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्रिकेट के सभी प्रारूपों की श्रृंखला शामिल है।

2022 गर्मियों में 2 जून से 27 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2021-23 के तहत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेलेगा।  तीन टेस्ट लंदन के लॉर्ड्स, नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज और लीड्स के हेडिंग्ले में खेले जाएंगे। वहीं इंग्लैंड की टीम 1 जुलाई से 14 जुलाई के बीच भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलेगी। जिसमें तीन टी-20 आई और तीन एकदिवसीय मैच शामिल होंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.