IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बैक इंजरी के कारण बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2023 02:43:47 PM
IND vs NZ: Before the start of the ODI series against New Zealand, Team India got a big blow, this star player was ruled out due to back injury

खेल डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ कल से शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। श्रेयस अय्यर के इस वनडे सीरीज से बाहर होने के कारण भारतीय टीम को ये बड़ा झटका लगा है।  श्रेयस अय्यर बैक इंजरी के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। 



भारतीय टीम मैनेजमेंट की ओर से श्रेयस अय्यर के स्थान पर रजत पाटीदार को टीम में जगह दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से इस प्रकार की जानकारी दी गई है। अब श्रेयस अय्यर बैंगलोर में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जाएंगे। 



रजत पाटीदार को घरेलू क्रिकेट में किए गए शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला है।  भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के मैच 18, 21 और 24 जनवरी को क्रमश हैदराबाद, रायपुर और इंदौर में खेले जाएंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.