IND VS NZ: भारत न्यूजीलैंड के दूसरे मुकाबले में कैसा रहेगा रायपुर का मौसम, क्रिकेट फैंस के लिए जानना है जरूरी

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2023 10:09:38 AM
IND VS NZ: How will be the weather of Raipur in the second match of India and New Zealand, it is important for cricket fans to know

इंटरनेट डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा वनडे कल यानी 21 जनवरी को रायपुर में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमे यहां पहुंच चुकी है। वैसे इस सीरीज में तीन वनडे मैच खेले जाने है और टीम इंडिया पहले ही इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना चुकी है। ऐसे में न्यूजीलैंड के सामने इस मैच को जीतना चुनौती होगा। 

आपकों बतों दे की दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था जिसमें दोनों और से 686 रन बने थे। लेकिन मुकाबला भारत ने जीतकर अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में विस्फोटक ओपनर शुभमन गिल ने (208) की पारी खेली थी।

कैसा रहेगा रायपुर का मौसम
दोनों टीमों के बीच मुकाबला दिन में दो बजे शुरू होगा। इस दौरान मौसम अच्छा बना रहेगा। मौसम विभाग की माने तो रायपुर में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. वहीं, रात को तापमान 16 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा साथ ही मैच के दौरान कोई बारिश की संभावना नहीं है।
 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.