IND vs NZ: भारत ही नहीं पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान भी हुए शुभमन के दीवाने, खुद को बताया सबसे बड़ा फैन

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 10:24:12 AM
IND vs NZ: Not only India, former captain of Pakistan team also became crazy about Shubman, told himself the biggest fan

इंटरनेट डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच हैदराबाद में खेले गए सीरीज के पहले मैच में शुभमन गिल की तूफानी पारी को देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। भारत में तो उनके दीवाने है ही पाकिस्तान में भी टीम के पूर्व कप्तान उनके दीवाने हो गए है और कहा की आज के दौर में शुभमन जैसे खिलाड़ियों की जरूरत है। 

इस पारी के साथ ही गिल वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने कहा है कि क्रिकेट को शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों की जरूरत है। 

सलमान बट ने कहा जब से मैंने शुभमन गिल को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलते हुए देखा है, तब से मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। आपकों बता दें की गिल ने 149 गेंदों में 208 रन की पारी खेली थी। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.