Ind Vs NZ श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में करेंगे डेब्यू, रिपोर्ट्स

Samachar Jagat | Thursday, 25 Nov 2021 12:57:09 PM
Ind Vs NZ Shreyas Iyer to make his debut in the first Test against New Zealand, Reports

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट 25 नवंबर से कानपुर में शुरू होने वाला है. हालांकि टीम इंडिया को पहले ही बड़ी हार का सामना करना पड़ा है. चोट के कारण टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह सूर्यकुमार यादव ने ली है।

विश्व टेस्ट चैंपियन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए अजिंक्य रहाणे को कुछ अहम फैसले लेने होंगे। शुभमन गिल निस्संदेह पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल के साथ पारी की शुरुआत करेंगे, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि नंबर 4 पर कौन बल्लेबाजी करेगा।


 
अजिंक्य रहाणे और कोच राहुल द्रविड़ श्रेयस अय्यर या सूर्यकुमार यादव को चुनने के लिए तैयार थे, हालांकि, अजिंक्य रहाणे ने मैच से एक दिन पहले श्रेयस अय्यर के पदार्पण के बारे में एक बयान दिया। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारत का सबसे बड़ा सवाल यह था कि नंबर 4 पर कौन खेलेगा. चोट। श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव इस समस्या से निपटने में मदद करने के लिए टीम इंडिया में शामिल हो गए हैं। यह तय था कि उनमें से कोई भी अपना टेस्ट डेब्यू करेगा, हालांकि, रहाणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि श्रेयस अय्यर पहला टेस्ट खेलेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.