IND VS SI: हार्दिक के कोच रहे जितेंद्र सिंह बोले- पांडया को कप्तान बनाया होता तो अच्छा होता

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 11:42:02 AM
Ind Vs SL: Hardik coach Jitendra Singh says, it would have been better if Pandya had been made captain

कोलंबो: श्रीलंका के दौरे पर आई भारतीय टीम को लेकर खबरें आ रही हैं कि सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कहा जा रहा है कि शिखर धवन और हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी को लेकर किसी बात को लेकर आमने-सामने हैं। श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया गया है। उन्हें टीम की कप्तानी भी दी गई क्योंकि धवन श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं।

भारत और श्रीलंका सीरीज की शुरुआत से पहले हार्दिक पांड्या के बचपन के कोच जितेंद्र सिंह ने कहा है कि हार्दिक को श्रीलंका दौरे की टीम का कप्तान नहीं बनाए जाने से वह बेहद निराश हैं। जितेंद्र सिंह ने क्रिकेट नेक्स्ट से बात करते हुए यह बात कही। हार्दिक पांड्या सीमित ओवरों के नियमित क्रिकेटर हैं। उन्होंने 11 टेस्ट, 60 ODI और 48 T20I में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है। जितेंद्र सिंह ने कहा कि जहां तक ​​वनडे क्रिकेट की बात है तो हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया जाता तो बेहतर होता।


सिंह ने आगे कहा कि वह कप्तान के विकल्प के रूप में बेहतर हैं क्योंकि हार्दिक पांच से सात साल और खेल सकते हैं, उनमें नई सोच और नई ऊर्जा है। श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए उन्हें कप्तान बनाया जाता तो बेहतर होता।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.