IND VS SL: एक ही टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा वनडे शतक लगाने वाले खिलाड़ी बने विराट कोहली

Samachar Jagat | Monday, 16 Jan 2023 11:02:21 AM
IND VS SL: Virat Kohli became the player to score the most ODI centuries against the same team

इंटरनेट डेस्क। भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को खेले गए मैच में विराट कोहली ने कई रिकॉर्ड बनाए। इसके साथ ही भारतीय टीम ने भी अपने नाम रिकॉर्ड बनाया। टीम ने यह मैच 317 रनों से जीतकर इतिहास रच दिया। टीम इंडिया सबसे ज्यादा रनों से जीतने वाली टीम बन चुकी है।

इतना हीं नहीं इस मैच में विराट कोहली ने भी जमकर बल्लेबाजी की और श्रीलंका के बल्लेबाजों की जमकर खबर ली। इस मैच में विराट ने 166 रन की नाबाद पारी खेली। इस मैच में विराट ने 13 चौके और 8 छक्के भी मारे। 166 रन की पारी में विराट ने 110 गेंदों का सामना किया और रिकॉर्ड भी अपने नाम किया।

जानकारी के अनुसार विराट कोहली ने एक ही टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा वनडे शतक लगाने के सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। विराट कोहली के अब श्रीलंका के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल में 10 शतक हो चुके हैं। जो वनडे इंटरनेशनल के इतिहास में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा हैं। कोहली वनडे में शतक जड़ने के साथ ही श्रीलंका के खिलाफ सबसे ज्यादा शतक बनाने के सचिन के रिकॉर्ड को तोड़ चुक है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.