Sports Gossip: मैच के दौरान भिड़े भारत-अफ्रीका के खिलाड़ी

Samachar Jagat | Friday, 07 Jan 2022 10:21:24 AM
India-Africa players clashed during the match

भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच जोहान्सबर्ग में खेला गया। इस मैदान में भारतीय और अफ्रीकी खिलाड़ियों के बीच बेहतरीन खेलों में वाकयुद्ध भी देखा गया है। टेस्ट के तीसरे दिन ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, मार्को बेन्सन और एडेन मार्कराम के बीच विवाद हुआ। खिलाड़ियों के बीच गर्मी इतनी बढ़ गई थी कि फील्ड अंपायर मरैस इरास्मस को कहना पड़ा, "क्या तुम लोग मुझे दिल का दौरा देंगे?" मरैस इरास्मस दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा श्रृंखला में अंपायर हैं।

दरअसल, इस घटना की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी से हुई थी। पारी का 10वां ओवर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने डाला। उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्कराम को एलबीडब्ल्यू आउट किया। इससे पहले शार्दुल ठाकुर और भारतीय खिलाड़ियों ने उन्हें एक ही ओवर में दो बार हराने की जोरदार अपील की थी.
 

ओवर खत्म होने के बाद जब भारतीय टीम फील्डिंग में बदलाव कर रही थी तभी मराइस इरास्मस ने दिल का दौरा पड़ने की बात कही। अफ्रीकी अंपायर ने मैदान पर कहा कि आप सभी खिलाड़ी मुझे हर ओवर में खतरनाक हार्ट अटैक दे रहे हैं। यह माइक में रिकॉर्ड हो गया और वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वही वीडियो अब इंटरनेट पर छा गया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.