India Beat England by 7 wickets : ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप से पहले अभ्यास मैच में टीम इंडिया ने मोस्ट फेवरेट इंग्लैंड को चटाई 7 विकेट से धूल, ईशान किशन और केएल राहुल का विस्फोट, इतने चौके-छक्के लगा डाले ?

Samachar Jagat | Monday, 18 Oct 2021 11:32:40 PM
India Beat England by 7 wickets :  In the practice match before the Twenty20 World Cup, Team India beat the Most Favorite England by 7 wickets, Ishan Kishan and KL Rahul blasted, hit so many fours and sixes?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप से पहले आज सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वॉर्म अप मैच में टीम इंडिया ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 7 विकेट से धूल चटा दी। इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट पर 188 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने मात्र तीन विकेट गंवाकर 19 ओवरों में 192 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम किया साथ ही टूर्नामेंट में अन्य टीमों को चेतावनी भी दे डाली है कि अगले मुकाबलों में जरा संभलकर रहें। टीम इंडिया की ओर से आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करने वाले ईशान किशन ने ताबड़तोड़ पारी जारी रखते हुए मात्र 46 गेंदों पर 70 रन जड़ दिये। ईशान ने अपनी पारी में सात चौके और तीन छक्के लगाए। वहीं ओपनर केएल राहुल ने भी अंग्रेजी गेंदबाजों को जमकर धूना। केएल राहुल ने 24 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। राहुल ने 6 चौके और तीन छक्के लगाए। 

 

Impressive batting performance ????
Fine bowling display ????#TeamIndia beat England & win their first warm-up game. ???? ????#INDvENG #T20WorldCup

????: Getty Images pic.twitter.com/jIBgYFqOjz

— BCCI (@BCCI) October 18, 2021

टीम इंडिया के कप्तान हालांकि फैंस को निराश कर गये। अभ्यास मैच में विराट कोहली 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं विकेटकीपर ऋषभ पंत ने 14 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 29 रन ठोक डाले। पंत ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जिताया। सूर्यकुमार यादव आठ रन बनाकर आउट हुए। वहीं हार्दिक पांड्या ने नाबाद 16 रन बनाए। 

इंग्लैंड टीम की ओर से सर्वाधिक रन जॉनी बेयरस्टॉ ने 49 रन बनाए। वहीं मोइन अली ने 20 गेंदों पर नाबाद 43 रनों की पारी खेली। मोइन ने चार चौके और दो छक्के लगाए। कप्तान जोस बटलर 18 रन बनाकर आउट हुए। टीम इंडिया की ओर से मोहम्मद शमी ने सर्वाधिक तीन विकेट लिये। बुमराह और राहुल चाहर को एक-एक विकेट मिला। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.