Ind vs Eng: अहमदाबाद टेस्ट जीतने के लिए भारत को मिला केवल 49 रन का लक्ष्य, दूसरी पारी में 100 रन भी नहीं बना सकी इंग्लैंड टीम

Samachar Jagat | Thursday, 25 Feb 2021 06:42:36 PM
India got only 49 runs target to win Ahmedabad test

खेल डेस्क। स्पिन गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने अहमदाबाद में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी केवल 81 रन पर ही समेट दी है। इससे भारतीय टीम को जीत के लिए केवल 49 रन का लक्ष्य मिला है। डे नाइट टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड अपनी पहली पारी में केवल 112 रन ही बना सकी थी। इसके जवाब में भारतीय टीम भी रोहित शर्मा (66) की अर्धशतकीय पारी के बावजूद 145 रन ही बना सकी। 

अक्षर पटेल (32 रन पर पांच विकेट) और रविचन्द्रन अश्विन (48 रन पर चार) की कातिलाना गेंदबाजी के सामने इंग्लैंड टीम दूसरी पारी में केवल 81 रन पर ही ढेर हो गई। एक विकेट वाशिंगटन सुन्दर ने अपने नाम किया था। अक्षर पटेल ने मैच में कुल 11 विकेट हासिल किए हैं। जबकि अश्विन ने सात विकेट अपने नाम किए हैं। 

डे नाइट टेस्ट मैच के आज ही समाप्त होने की पूरी संभावना है। आज अभी तक 17 विकेट गिर चुके हैं। चार मैचों की टेस्ट सीरीज में अभी तक दोनों ही टीमें एक-एक की बराबरी पर है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.