Sports News : वनडे रैंकिग में तीसरे स्थान पर बरकरार भारत

Samachar Jagat | Monday, 18 Jul 2022 02:45:44 PM
India retains third place in ODI rankings

आईसीसी की ओर से सोमवार को जारी ताज़ा एकदिवसीय टीम रैंकिग में भारत तीसरे स्थान पर बरकरार है। रोहित शर्मा की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रंखला के पहले मैच में 10 विकेट की विशाल जीत के साथ पाकिस्तान को पछाड़ते हुए तीसरा स्थान हासिल किया था, जबकि रविवार को ऋषभ पंत के शतक की बदौलत निर्णायक मैच में पांच विकेट की जीत से साथ वह इस स्थान पर कायम है।

न्यूज़ीलैंड अब भी 128 रेटिग पॉइंट के साथ पहले स्थान पर है, जबकि 121 रेटिग पॉइंट के साथ इंग्लैंड दूसरे पायदान पर है। तीसरे नंबर पर काबिज़ भारत के रेटिग पॉइंट 109 हैं जबकि भारत से ठीक पीछे पड़ोसी पाकिस्तान 106 पॉइंट के साथ चौथे स्थान पर है।
भारत को अब वेस्ट इंडीज का दौरा करना है जहां वह कैरिबियाई टीम के खिलाफ तीन मैचों की श्रंखला खेलेगी। यहां पर जीत दर्ज कर वह पाकिस्तान के ऊपर अपनी बढ़त में इज़ाफ़ा कर सकती है। दूसरी ओर, पाकिस्तान का अगला वनडे अभियान नीदरलैंड के खिलाफ अगस्त में शुरू होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.