भारत की स्टार आर्चर दीपिका कुमारी पहले मैच में भूटान की 193वीं रैंकिंग खिलाड़ी भू कर्मा से व्यक्तिगत राउंड में भिड़ेंगी, 28 जुलाई को होगा मुकाबला, क्वार्टर फाइनल में साउथ कोरिया की इस टॉप खिलाड़ी से होगा आमना-सामना?

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 09:11:58 AM
India's star archer Deepika Kumari will take on Bhutan's 193rd ranked player Bhu Karma in the individual round in the first match, the match will be held on July 28, will face this top player of South Korea in the quarter-finals?

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत की स्टार आर्चर दीपिका कुमारी टोक्यो ओलंपिक के आज शुक्रवार को खेले गए रैंकिंग ड्रॉ मैच में 9वें पायदान पर रही हैं। अब दीपिका कुमारी का व्यक्तिगत महिला राउंड में पहले दौर में 56वीं रैंकिंग की खिलाड़ी भूटान की भू कर्मा से मुकाबला होगा। ये मुकाबला 28 जुलाई को होगा। भू कर्मा को ओलंपिक में 193वीं रैंकिंग मिली है जबकि दीपिका पहले पायदान पर हैं। 

 

Tokyo Olympics: Deepika Kumari to face Bhutan's Bhu Karma in 1st round of individual archery event

Read @ANI Story | https://t.co/bG4rjUitOY#TokyoOlympics pic.twitter.com/vjLHVrSTBQ

— ANI Digital (@ani_digital) July 23, 2021

एएऩआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, दीपिका कुमारी यदि आर्चरी इवेंट की महिला इंडीविजुअल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में पहुंचती हैं तो यहां उनका सामना साउथ कोरिया की टॉप सीड एन सान से होगा। ये मुकाबला 30 जुलाई को खेला जाएगा। 

गौरतलब है कि तीरंदाजी के ड्रॉ में भारत की स्टार आर्चर और विश्व की नंबर एक महिला तीरंदाज दीपिका कुमारी का प्रदर्शन अच्छा रहा। दीपिका ने 12 राउंड के बाद 663 प्वाइंट्स हासिल किए और वह नौवें नंबर पर रहीं। ड्रॉ में टॉप तीनों पोजिशन पर कोरिएन खिलाड़ी रहे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.