भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा लेंगी वर्चुअल ग्रीष्मकालीन महोत्सव में हिस्सा

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jul 2020 02:52:23 PM
India's star tennis player Sania Mirza will to participate in Virtual Summer Festival

नयी दिल्ली। जापान की दो बार की ग्रैंडस्लैम विजेता नाओमी ओसाका और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा 24 जुलाई से शुरू होने वाले ओलंपियन और पैरालंपियन के ऑनलाइन अनुभव पर आधारित वर्चुअल ग्रीष्मकालीन महोत्सव का हिस्सा होंगी।

तोक्यो में होने वाले ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों के 2०21 तक स्थगित किये जाने के बाद अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी), अंतरराष्ट्रीय पैरालंपिक समिति (आईपीसी) और एयरबीएनबी यह विशेष कार्यक्रम लेकर आ रहे हैं जिसमें खिलाड़ी पहली बार अपने अनुभवों को साझा करेंगे।

यह कार्यक्रम पांच दिन तक चलेगा जिसमें कई तरह के परस्पर संवाद वाले ऑनलाइन अनुभव साझा किये जाएंगे। इन ऑनलाइन अनुभवों में ओसाका के साथ पृथकवास में अभ्यास की झलकियां, सानिया के साथ ग्रैंडस्लैम से प्रेरित प्रशिक्षण कार्यक्रम, ब्रिटिश एथलीट जॉनी ब्राउनली तथा ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और तीन बार की विश्व चैंपियन एलिसन फ़ेलिक्स के साथ बातचीत शामिल होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.