पोलैंड पर भारत की शानदार जीत, इन खिलाड़ियों ने मैच में किया कमाल

Samachar Jagat | Monday, 29 Nov 2021 02:47:42 PM
India's stunning win over Poland, these players did wonders in the match

संजय कुमार, अरिजीत सिंह और सुदीप चिरमाको के 2-2 गोल की मदद से गत चैंपियन भारत ने पोलैंड को 8-2 से हराकर एफआईएच जूनियर पुरुष हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली, जहां उनका सामना 1 दिसंबर को बेल्जियम से होगा। बेल्जियम ने पूल ए में मलेशिया को गोल के अंतर से हराकर शीर्ष स्थान हासिल किया, हालांकि दोनों के 7-7 अंक थे।

पहले 2 मैचों में हैट्रिक लेने वाले संजय (04, 58वें मिनट) ने गोल करना जारी रखा जबकि अरिजीत (8वें, 60वें मिनट) और सुदीप (24वें और 40वें मिनट) ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. अन्य गोल उत्तम सिंह (34वें मिनट) और शारदानंद (38वें मिनट) ने किए।


 
पोलैंड ने दोनों गोल रुतकोवस्की (50वें मिनट) और रॉबर्ट (54वें मिनट) की मदद से किए। रिपोर्ट्स की मानें तो पूल डी में पाकिस्तान ने मिस्र को 3-1 से हराया जबकि नाबाद फ्रांस ने कनाडा को 11-1 से हराकर पूल ए में शीर्ष स्थान हासिल किया। मलेशिया ने पूल ए में दक्षिण अफ्रीका को 4-3 से हराकर दूसरा स्थान हासिल किया। बेल्जियम ने चिली को 3-0 से हराया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.