T 20 वर्ल्ड कप के 'फाइनल' में पाकिस्तान से हारेगा भारत, इस दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 11:28:09 AM
India will lose to Pakistan in T20 World Cup final, predicts this legendary cricketer

नई दिल्ली: ICC T20 विश्व कप साल का सबसे बड़ा और बहुप्रतीक्षित क्रिकेट आयोजन बना हुआ है। यूएई में आईपीएल 14 के समापन के तुरंत बाद टूर्नामेंट का आयोजन होना है। टूर्नामेंट में 12 टीमों को मुख्य ड्रॉ में दो के ग्रुप में बांटा जाएगा। क्वालीफायर के बाद सेमीफाइनल और फाइनल होंगे। यूएई में होने वाले इस बड़े टूर्नामेंट से पहले कई विशेषज्ञों और पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी राय और भविष्यवाणियां करना शुरू कर दिया है। पूर्व क्रिकेटर भविष्यवाणी कर रहे हैं कि इस बार आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का खिताब कौन जीत सकता है।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर पाकिस्तान की आलोचना करते नजर आते हैं। उनका मानना ​​है कि टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल अपने पहले सीजन की तरह होगा। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारत टूर्नामेंट के फाइनल में बाबर आजम की अगुवाई वाले पाकिस्तान से भिड़ेगी। हालांकि अख्तर ने यह भी दावा किया कि इस बार पाकिस्तानी टीम भारत पर जीत हासिल करेगी।


शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्स को यूट्यूब चैनल पर कहा, "मुझे लगता है कि पाकिस्तान और भारत टी20 विश्व कप फाइनल में खेलेंगे और भारत पाकिस्तान से हार जाएगा।" यूएई में स्थितियां भारत और पाकिस्तान दोनों के अनुरूप होंगी। आपको बता दें कि भारत किसी भी विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं हारा है, चाहे वह वनडे हो या टी20। इस प्रकार, विराट कोहली एंड कंपनी के पास सीमित ओवरों के आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 11-0 का रिकॉर्ड है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.