भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कर दिया ये चौंकाने वाला खुलासा 

Samachar Jagat | Tuesday, 19 May 2020 01:16:41 PM
Indian captain Virat Kohli made this shocking disclosure

खेल डेस्क। विराट कोहली ने खेल के दम पर क्रिकेट की दुनिया में अपनी विशेष पहचान बना ली है। इस कारण अब वह दुनिया की किसी टीम में स्थान पाने की योग्यता रखते हैं, लेकिन एक समय केवल इस कारण ही उनका दिल्ली की जूनियर टीम में सिलेक्शन नहीं हुआ था, क्योंकि उनके पिता ने रिश्वत देने से मना कर दिया था। इस बात का खुलासा खुद भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री के साथ वेब चैट के दौरान किया है। 

विराट कोहली ने ये चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि एक अधिकारी ने मेरे पिता से रिश्वत (थोड़ा अतिरिक्त) मांगा ताकि वो मुझे दिल्ली की जूनियर टीम में शामिल कर ले। इस दौरान मेरे पिता ने रिश्वत देने से मना करते करते हुए कहा कि मेरा बेटा केवल मैरिट के आधार पर ही खेलेगा। उन्होंने बताया कि इसके बाद उनका दिल्ली की जूनियर टीम में चयन नहीं होने के बाद वह खून रोए थे। 

गौरतलब है विराट कोहली अब अपनी उपलब्धियों के दम पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों में शामिल हो गए हैं। लॉकडाउन में विराट कोहली सोशल मीडिया के माध्यम से अपना समय बिता रहे हैं। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.