भारतीय क्रिकेटर Prithvi Shaw अपनी स्टोरी से फैंस को किया हैरान, किया ये पोस्ट

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2023 01:30:27 PM
Indian cricketer Prithvi Shaw surprised the fans with his story, did this post

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से फिर से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है जिसे उन्होंने आज (9 मार्च) पहले पोस्ट किया था। शॉ ने अपनी स्टोरी में जो लिखा उससे थोड़ा उदास दिखे। 23 साल के इस बल्लेबाज ने लिखा, 'कुछ लोग आपसे सिर्फ उतना ही 'प्यार' करेंगे, जितना वो आपका इस्तेमाल कर सकें। उनकी वफादारी वहीं खत्म हो जाती है जहां लाभ रुक जाते हैं।

उन्होंने अपनी आगे की इंस्टाग्राम स्टोरी में एक रील भी जोड़ी है जिसमें लिखा है, 'उन लोगों की चिंता मत करो जिन्हें भगवान ने तुम्हारी जिंदगी से निकाल दिया है। उन्होंने (परमेश्वर) ऐसी चीज़ें देखीं जो आपने नहीं देखीं, उन्होंने ऐसी बातें सुनीं जो आप सुन नहीं सकते थे, उन्होंने ऐसी चालें चलीं जो आप नहीं कर सकते थे।'
 
पृथ्वी शॉ हाल ही में एक विवाद के लिए खबरों में थे, जो एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर सपना गिल के साथ सेल्फी लेने से इनकार करने के ठीक बाद शुरू हुआ था, और बाद में उस रात शॉ के दोस्त की कार में कुछ लोगों द्वारा तोड़फोड़ की गई थी। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। सपना ने भारतीय क्रिकेटर पर 'अपनी मर्यादा भंग' करने का आरोप लगाया लेकिन बाद में उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

 
यह पहली बार नहीं है जब राइट हैंड बल्लेबाज गलत कारणों से सुर्खियों में रहे हैं, बल्कि इससे पहले भी कई बार वह अपने गुस्से के मुद्दों को लेकर भी चर्चा में आए हैं।

भारतीय सलामी बल्लेबाज को आखिरी बार 23 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय मैच में क्रिकेट के मैदान में देखा गया था और वर्तमान में चल रही भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर है।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.