भारतीय तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar अब नहीं खेलेंगे टेस्ट क्रिकेट! सामने आई ये बात

Samachar Jagat | Saturday, 15 May 2021 07:24:05 PM
Indian fast bowler Bhuvneshwar Kumar will no longer play test cricket!

खेल डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है। इस टीम में भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को शामिल नहीं किया गया है। इंग्लैंड में स्विंग गेंदबाजी के मुफीद परिस्थितियां होने के बावजूद इस गेंदबाज को टीम इंडिया में जगह नहीं मिलना सभी के लिए हैरानी की बात है। 

आखिर अब उस बात का पता चल गया है किस कारण से भुवनेश्वर कुमार को इस टीम में जगह नहीं दी गई है। खबरों के अनुसार, भुवनेश्वर खुद ही टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं। इस कारण उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर अब टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं। वह अब सारा ध्यान टेस्ट क्रिकेट से हटाकर सीमित ओवर के क्रिकेट की ओर लगाता चाहते हैं। क्रिकेट के सबसे लम्बे फॉर्मेट में लंबे स्पैल उन्हें अब रास नहीं आने के कारण ही उन्होंने खुद को टेस्ट क्रिकेट से दूर रखने का निर्णय लिया है। 

इसका मतलब ये है कि भुवनेश्वर कुमार अब भारतीय टीम की ओर से टेस्ट मैच खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। भुवनेश्वर कुमार भारतीय टीम की ओर से अब तक केवल 21 टेस्ट मैच ही खेल सके हैं। जबकि उन्होंने 117 वनडे और 48 टी-20 मैच खेल हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.