भारतीय तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah के पास है इतने करोड़ रुपए की संपत्ति

Samachar Jagat | Saturday, 26 Dec 2020 06:16:03 PM
Indian fast bowler Jasprit Bumrah has assets worth so many crores

खेल डेस्क। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखा रहे है। आज से मेलबर्न में शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन चार विकेट लेकर उन्होंने कंगारू टीम को 195 रन पर समेटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आज हम भारत के इस स्टार तेज गेंदबाज की कुल संपत्ति के बारे में बात करने जा रहे हैं। एक खबर के अनुसार, जसप्रीत बुमराह की नेट वर्थ 5 मिलियन डॉलर यानी 37 करोड़ रुपए हैं। उनकी आय का मुख्य स्रोत क्रिकेट ही हैं। वह विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से भी बड़ी रकम कमाते हैं।

जसप्रीत बुमराह की कुल संपत्ति पिछले वर्षों में 40 प्रतिशत बढ़ी है। जसप्रीत बुमराह गुजरात में एक लक्जरी डिजाइनर घर के मालिक हैं, जिसे उन्होंने वर्ष 2015 में इसे खरीदा था। उनके घर का वर्तमान मूल्य तीन करोड़ रुपए हैं। इसके अलावा वह देश भर में कई अचल संपत्ति के मालिक हैं। उनके स्वामित्व वाली कार ब्रांडों में मर्सिडीज बेंज, रेंज रोवर और निसान शामिल हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.