Tokyo में भारतीय खिलाड़ियों का हुआ भव्य स्वागत, चीयर्स4इंडिया... के बैनर लेकर पहुंचे लोग

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jul 2021 10:20:08 AM
Indian players receive a grand welcome in Tokyo, Cheers4India...

भारतीय दल का 88 सदस्यीय पहला जत्था ओलंपिक में कुछ करने के उद्देश्य से 23 जुलाई से शुरू हो रहे खेलों के लिए रविवार सुबह टोक्यो पहुंचा। भारत की 228 सदस्यीय टीम ओलंपिक में भाग लेगी, जिसमें 119 खिलाड़ी शामिल हैं। 8 खेल तीरंदाजी, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, हॉकी, जूडो, जिमनास्टिक, तैराकी और भारोत्तोलन खिलाड़ी, पैरामेडिक्स और नई दिल्ली के अधिकारी कोरोना महामारी के बीच आयोजित होने वाले खेलों के लिए विशेष विमान से जापानी राजधानी पहुंचे।

 

Touchdown Tokyo????

Our Archery contingent is welcomed with smiles & warmth by the people of Kurobe, host town.
We thank them for their support & hospitality shown to our athletes

Share your best wishes with #Cheer4India
@ImDeepikaK @ArcherAtanu @tarundeepraii @pravinarcher pic.twitter.com/Pdqo661mVa — SAIMedia (@Media_SAI) July 18, 2021

 

उसी पहले बैच में 88 सदस्य शामिल हैं, जिनमें 54 खिलाड़ी, साथ ही पैरामेडिक्स और भारतीय ओलंपिक संघ के प्रतिनिधि शामिल हैं। हवाई अड्डे पर कुरोबे शहर के प्रतिनिधियों ने भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत किया। उनके हाथों में बैनर थे जिन पर लिखा था, 'कुरोबे भारतीय खिलाड़ियों का समर्थन करता है # चीयर्स4इंडिया।'

 


 

हॉकी में पुरुष और महिला हॉकी टीमें शामिल हैं। यह किसी एक खेल में भारत की सबसे बड़ी टीम है। इससे पहले शनिवार की रात, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर भारतीय दल को औपचारिक विदाई दी, तालियों और बधाई संदेशों के साथ। एयरपोर्ट पर एक अप्रत्याशित नजारा देखने को मिला। ओलंपिक टीम के लिए रेड कार्पेट बिछाया गया। खिलाड़ियों के जाने को लेकर इतना उत्साह था कि भारत सरकार ने इन सदस्यों की कागजी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए खास इंतजाम किए थे.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.