WTC फाइनल और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, शानदार फार्म के बावजूद इस तूफानी बल्लेबाजी की हुई अनदेखी 

Samachar Jagat | Saturday, 08 May 2021 08:30:39 AM
Indian team announced for WTC finals and England test series

खेल डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में तूफानी सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को जगह नहीं मिली है, जिन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के बाद आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था।  

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया है। टीम में ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी शामिल किया गया है। 

वहीं बीसीसीआई ने प्रसिद्ध कृष्णा, अभिमन्यु ईश्वरन, आवेश खान और अर्जन नगवासवाला को भी स्टैंडबाय रूप में टीम में जगह दी गई है। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज खेलेगी। 

भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्या रहाणे (उप कप्तान)ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, अश्विन, जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, इशांत, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव। लोकेश राहुल और ऋद्धिमान साहा को फिटनेस क्लीयरेंस के बाद टीम में जगह दी जाएगी। 




 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.