Sri Lanka का दौरा कर सकती है Indian महिला क्रिकेट टीम

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Oct 2020 02:30:03 PM
Indian women's cricket team can tour Sri Lanka

नयी दिल्ली।  भारतीय महिला क्रिकेट टीम नवम्बर में श्रीलंका का दौरा कर सकती है लेकिन यह दौरा श्रीलंका के क्वारंटीन नियम पर निर्भर करेगा। भारतीय टीम को इस दौरे में पांच वनडे और तीन टी-2० मैच खेलने हैं। श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी के अनुसार दोनों बोर्डों के बीच दौरे पर बातचीत चल रही है। दोनों टीमें ने इस साल मार्च के शुरू में ऑस्ट्रेलिया में समाप्त हुए विश्व कप के बाद कोई सीरीज नहीं खेली है।

इस दौरे के रास्ते में सबसे बड़ी बाधा 14 दिनों का क्वारंटीन नियम है जो श्रीलंका का दौरा करने वाली विदेशी टीमों को पूरा करना है। बंगलादेश की पुरुष टीम ने इसी नियम के चलते अक्टूबर-नवम्बर में श्रीलंका का टेस्ट दौरा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था। बंगलादेश सात दिन का क्वारंटीन चाहता था लेकिन श्रीलंका इसके लिए तैयार नहीं था।

भारतीय बोर्ड ने इस दौरे के लिए अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन समझा जाता है कि यदि यह दौरा होता है तो भारतीय टीम संयुक्त अरब अमीरात में चार से नौ नवम्बर तक टी-2० चैलेंज खेलने के बाद सीधे श्रीलंका चली जायेगी। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.