INDv/sAUS : टीम इंडिया ने इंग्लैंड के बाद दूसरे अभ्यास मैच में आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया, रोहित शर्मा के बाद फिर चल निकला केएल राहुल का बल्ला, जड़ दिये इतने रन ?

Samachar Jagat | Thursday, 21 Oct 2021 12:23:27 PM
INDv/sAUS: Team India beat Australia by 8 wickets in the second warm-up match after England, KL Rahul's bat came out again after Rohit Sharma, scored so many runs?

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड को हराने के बाद टीम इंडिया ने अपने दूसरे अभ्यास मैच में आस्ट्रेलिया को शिकस्त देकर आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के लिए दूसरी टीमों को बचके रहने का सिग्नल दे दिया है। टीम इंडिया ने कल खेले गए अभ्यास मैच में आस्ट्रेलिया को भी इंग्लैंड ही की तरह बहुत ही आसान तरीके से हरा दिया। मैच में ऐसा लगा ही नहीं कि कोई पूर्व वर्ल्ड चैंपियन मैच में दावा ठोक रही है। आस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 152 रन बनाए। जवाब में भारत ने 17.2 ओवर में दो विकेट पर 153 रन बनाकर आठ विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। 

 

2⃣ in 2⃣ for #TeamIndia! ????????????

India beat Australia and register their second win in a row in the warm-up games ????????#INDvAUS #T20WorldCup pic.twitter.com/CKL9oK7yI6

— BCCI (@BCCI) October 20, 2021

आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए विस्फोटक प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल ने लगातार दूसरे अभ्यास मैच में टीम इंडिया को बडा योगदान दिया। पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ अर्धशतक ठोकने वाले केएल राहुल ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 31 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली। वहीं रोहित शर्मा कंगारुओं के खिलाफ चले और अर्धशतक जड़ दिया। रोहित शर्मा ने 41 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 60 रन बना। सूर्यकुमार यादव नाबाद 38 और हार्दिक पांड्या नाबाद 14 रन जीत दिलाकर लौटे। 

ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ (57), मार्कस स्टोइनिस (नाबाद 41) और ग्लेन मैक्सवेल (37) ने बेहतरीन पारी खेली। हालांकि आस्ट्रेलिया को 11 रन पहले तीन झटके लग चुके थे। ओपनर वार्नर की खराब फॉर्म यहां भी जारी रही। वॉर्नर एक रन, कप्तान आरोन फिंच 8 रन और मिशेल मार्श शून्य पर आउट हो गए। भारत की ओर से अश्विन ने दो, भुवनेश्वर, जडेजा और चाहर ने एक एक विकेट निकाला। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.