INDv/sNZ : रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में आज न्यूजीलैंड के खिलाफ करेंगे 'डेब्यू', 14 साल पहले की मुलाकात को याद करके द्रविड़ ने रोहित शर्मा को बताया बहुत खास खिलाड़ी

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 12:45:35 PM
INDv/sNZ : Rohit Sharma and Rahul Dravid will debut against New Zealand at SMS Stadium in Jaipur today, remembering their meeting 14 years ago, Dravid told Rohit Sharma a very special player

स्पोर्ट्स डेस्क। तीन मैचों की घरेलू ट्वेंटी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड और भारत के बीच पहला ट्वेंटी-20 मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आज शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में टीम इंडिया के नये ट्वेंटी-20 कप्तान रोहित शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के नये कोच राहुल द्रविड़ के बीच पहली मुलाकात भी जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में ही कल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई जब दोनों ने साथ में पहली बार मीडिया को संबोधित किया। आज राहुल द्रविड़ के कोचिंग करियर का और रोहित शर्मा की कैप्टेंसी का पहला दिन है। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के नेतृृत्व में आज टीम इंडिया ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप की रनरअप टीम को मात दे पाएगी? क्योंकि वो कीवी टीम ही थी जिसने टीम इंडिया को दूसरा मैच हराकर फटाफट फॉर्मेट की सबसे बड़ी जंग से बाहर का रास्ता दिखाया था। 

राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा के बीच वैसे क्रिकेट करियर में एक बड़ा संयोग भी है। दरअसल जब रोहित शर्मा ने 2007 में आयरलैंड के खिलाफ वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था तो उस टीम की कप्तानी द्रविड़ की हाथों में ही थी। दोनों ने ट्वेंटी-20 की नई पारी शुरू करने से पहले 14 साल पहले हुई उस मुलाकात को भी याद किया।

वहीं टीम इंडिया के द वॉल और कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि मैंने रोहित शर्मा को एक बार चेन्नई में क्रिकेट खेलते हुए देखा था मैं तब से रोहित को जानता हूं। रोहित शर्मा ने टीम के लिए बहुत योगदान दिया है इसलिये वे बहुत खास खिलाड़ी हैं। 

 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.