INDvsAUS : चौथे दिन खेल शुरू होने से पहले मैदान में घुसे आस्ट्रेलियाई दर्शक, भारतीय खिलाड़ियों को फिर दी भद्दी गालियां

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jan 2021 11:08:24 AM
 INDvsAUS: Australian spectators entered the ground before the start of the game on the fourth day, the Indian players were again abused

खेल डेस्क। सिडनी में आस्ट्रेलियाई दर्शकों द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम पर लगातार नस्लीय दुर्व्यवहार की घटनाएं सामने आ रही हैं। तीसरे दिन जहां भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह को कंगारू दर्शकों ने भद्दी गालियां दी। ये घटना लगातार चौथे दिन आज यानी रविवार को भी जारी रही। तीसरे दिन बड़ा विवाद पैदा हो गया था। बीसीसीआई द्वारा मामला उठाए जाने के बाद आईसीसी और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने इस मामले में एक्शन लेने की बात कही थी।

मामला पूरा शांत भी नहीं हुआ था कि मैच के चौथे दिन फिर कुछ दर्शकों ने फिर से भारतीय खिलाड़ियों को गालियां दीं। इसकी वजह से मैच को कुछ समय के लिए रोका भी गया। कुछ दर्शक मैदान तक में घुस आए। बाद में भारतीय खिलाड़ियों के दर्शकों द्वारा गालियों की शिकायत के बाद कुछ दर्शकों को मैदान से बाहर जाने को कहा गया जिसके बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे दिन का खेल शुरू हुआ।

मैच के चौथे दिन मोहम्मद सिराज जैसे ही मैदान में अन्य खिलाड़ियों के साथ पहुंचे तो कुछ दर्शक मैदान में आ गए और उन्हें भद्दी गालियां देने लगे। इस दौरान उन्होंने अंपायर से शिकायत भी की कि कुछ दर्शकों में से कुछ लोग उन्हें गाली दे रहे हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.