INDvsAUS : सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर कंगारुओं का नस्लीय दुर्व्यवहार, BCCI ने जताई नाराज़गी

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jan 2021 04:08:15 PM
INDvsAUS :Racial abuse of Indian players at Sydney Cricket Ground, BCCI expressed resentment

खेल डेस्क। आस्ट्रेलिय के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय खिलाड़ियों के साथ नस्लीय भेदभाव का मामला सामने आया है। पिंक टेस्ट के दूसरे और तीसरे दिन सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर आस्ट्रेलियाई दर्शकों द्वारा नस्लीय दुर्व्यवहार करने के बाद भारतीय टीम ने आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि इस मामले को आईसीसी के मैच अधिकारियों और सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में लगे सुरक्षा अधिकारियों के साथ खेल के तुरंत बाद लाया गया था। घटना के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी नाराजगी दर्ज कराई है।

एएनआई से बात करते हुए, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने घटनाक्रम के बारे में बताया कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों के साथ खड़ा है क्योंकि ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है। ये दौरा निश्चित रूप से खट्टा हो गया है और एक सभ्य समाज में आपसे आखिरी चीज की उम्मीद नस्लीय दुर्व्यवहार है।

आईसीसी (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को इसके लिए बहुत संवेदनशील होने की आवश्यकता है क्योंकि संभावित विकल्प क्रिकेट के लिए बहुत सुखद नहीं हैं, खासकर वर्तमान परिस्थितियों के दौरान। सिडनी टेस्ट अब सीए अंतरिम सीईओ निक हॉकले के लिए एक एसिड टेस्ट बन गया है और हम अपने लड़कों के साथ पूरी एकजुटता में हैं। नस्लीय दुर्व्यवहार स्वीकार नहीं किया जाएग।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.