INDvsAUS : ब्रिसबेन में फिर नस्लीय हमला, हर बार गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ही टारगेट क्यों बनाया जा रहा है?.कीड़ा तक..

Samachar Jagat | Friday, 15 Jan 2021 10:51:43 PM
INDvsAUS: racial attack in Brisbane again, why is bowler Mohammed Siraj being targeted every time..He was even called worm

खेल डेस्क। पिछले दिनों सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट में भारतीय सीमर मोहम्मद सिराज के साथ दर्शकों द्वारा नस्लीय बर्ताव की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि इस तेज गेंदबाज को गाबा में शुक्रवार से शुरू हुए चौथे टेस्ट में फिर से कंगारू दर्शकों के नस्लीय तानों का शिकार होना पड़ा है। 

एक ऑस्ट्रेलियाई अखबार ने दावा करते हुए दर्शकों के एक समूह ने गाबा में मोहम्मद सिराज को कीड़ा तक कह दिया। सिडनी टेस्ट के तीसरे और चौथे दिन सिराज के साथ हुए खराब बर्ताव के बाद छह दर्शकों को स्टेडियम से बाहर भेज दिया गया था और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी माफी मांगी थी।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार मैच के पहले दिन गाबा में दर्शकों के एक झुंड ने सिराज को निशाना बनाया। एक कैट नाम के एक दर्शक ने अखबार को बताया कि मेरे पीछे बैठे लोग सिराज और सुंदर दोनों को जोर-जोर से कीड़ा-कीड़ा कहकर बुला रहे थे। इस फैन ने कहा कि पहले सिराज को निशाना बनाया गया और इन लोगों का अंदाज सिडनी जैसा ही था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.