INDvsAUS : ब्रिसबेन में इतिहास रच गई टीम इंडिया, बीसीसीआई ने 5 करोड़ रू. का दिया तोहफा, अमित शाह के बेटे क्या बोले

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jan 2021 01:46:24 PM
INDvsAUS: Team India created history in Brisbane, BCCI paid Rs 5 crore Gift of what did Amit Shah's son say

इंटरनेट डेस्क। ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर आज मंगलवार को टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया। भारतीय क्रिकेट टीम ने आस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम को चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में 3 विकेट से हरा दिया। भारत ने आस्ट्रेलिया को उसी के मैदान पर हराकर चार मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है।

 

टीम इंडिया की इस बड़ी उपलब्धि पर बीसीसीआई ने टीम को बड़ा इनाम दिया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम को बोनस के रूप में 5 करोड़ की राशि देने की घोषणा की है। जय शाह ने कहा कि ये भारतीय क्रिकेट के लिए विशेष पल हैं आज भारत ने अलग ही तरह का खेल दिखाकर बता दिया कि टीम इंडिया की नंबर एक टेस्ट टीम है।

 

BCCI has announced Rs 5 Crores as team bonus. These are special moments for India Cricket. An outstanding display of character and skill: BCCI Secretary Jay Shah

(Pic: Jay Shah Twitter)#AUSvsIND https://t.co/2a2AveGUYb pic.twitter.com/VVN6Clnmmk

— ANI (@ANI) January 19, 2021

ब्रिसबेन में 32 साल बाद मेजबान आस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा है। गाबा टेस्ट में मिली जीत के हीरो विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत रहे। उन्होंने 89 रन की तेजतर्रार पारी खेलकर टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई। पंत 89 रन बनाकर नाबाद लौटे। वहीं शुभमन गिल ने इस मैच में 91 रन की पारी खेली। वे अपने पहले टेस्ट शतक से हालांकि चूक गए।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.