INDvsAUS : दर्शकों के दुर्व्यवहार पर वॉर्नर की इंस्टा पोस्ट ने जीता दिल, लिखा 'आई एम सॉरी सिराज एंड टीम इंडिया...'

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jan 2021 01:32:44 PM
INDvsAUS: Warner's Insta Post Wins Heart on Audience Abuse, Wrote 'I'm Sorry Siraj and Team India ...'

इंटरनेट डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में आस्ट्रेलियाई दर्शकों द्वारा भारतीय खिलाड़ियों पर की गई नस्लीय टिप्पणी के मामले पर आस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविन वॉर्नर आगे आए हैं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके भारतीय टीम से आस्ट्रेलियाई दर्शकों द्वारा किए गए भेदभाव पर माफी मांगी है।

वॉर्नर ने कहा कि चोट के कारण पहले दो मैचों में बाहर रहने के बाद वापसी करके अच्छा लगा। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, वापसी करना बहुत अच्छा था। मैच का नतीजा हालांकि वैसा नहीं रहा, जैसा हम चाहते थे लेकिन यही टेस्ट क्रिकेट है। पांच दिन हमने अच्छी क्रिकेट खेली। लेकिन भारत को बधाई जिसने शानदार वापसी की। यही वजह है कि क्रिकेट से हमें इतना प्यार है, यह आसान खेल नहीं है। अब ब्रिसबेन में निर्णायक मैच पर नजर और वहां खेलने का अलग ही मजा है।

इसके साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को टैग करते हुए लिखा कि मोहम्मद सिराज और भारतीय टीम, मैं आपसे सिडनी ग्राउंड पर आस्ट्रेलियाई दर्शकों द्वारा किए गए नस्लीय भेदभाव और गालियों के लिए माफी मांगता हूं। इस तरह का दुर्व्यवहार कोई भी स्वीकार करना नहीं चाहेगा। उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपने घरेलू दर्शकों से आगे अच्छे व्यवहार की उम्मीद करता हूं।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.