INDvsENG : नरेन्द्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर उठ रहे सवालों पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- प्रदर्शन की अपेक्षा लोग 22 गज की पिच पर ज्यादा फोकस क्यों कर रहे हैं?

Samachar Jagat | Saturday, 27 Feb 2021 07:01:02 PM
INDvsENG: Ashwin broke the silence on the questions being raised about the pitch of Narendra Modi Stadium, he said - why are people more focused on 22 yards pitch than performance?

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को लेकर पिच को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। कई पूर्व क्रिकेटरों ने पिच की  जमकर आलोचना की है और उसे एक बैड पिच करार दिया है। वहीं रोहित शर्मा सहित कई भारतीय खिलाड़ियों ने पिच का बचाव किया है। अहमदाबाद टेस्ट मैच में अपने कैरियर का 400वां विकेट लेने वाले रविचंद्रन अश्विन ने पिच की हो रही आलोचनाओं पर कहा लोग प्रदर्शन की अपेक्षा 22 गज की पिच की ज्यादा बात कर रहे हैं।

 

Ind vs Eng: Talk about the surface getting out of hand, says Ashwin

Read @ANI Story | https://t.co/JuDSqrYaPN pic.twitter.com/5LfsvYsOZp

— ANI Digital (@ani_digital) February 27, 2021

शनिवार की प्रेस कांफ्रेंस में आर अश्विन ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोग पिच के विषय में इतना बात क्यों कर रहे हैं। क्या इसी तरह का बर्ताव तब होता है जब हम दूसरे देशों में खेलने जाते हैं? उन्होंने कहा कि मुझे हंसी आती है जब कोई इतना पिच के विषय में बात करता है। जब हम न्यूजीलैंड के दौरे पर थे तो दोनों टेस्ट पांच दिन में समाप्त हो गए। एक ऐसा ही वीडियो विराट कोहली का है जब वह साउथ अफ्रीका के विषय में बात करते हुए कहते हैं कि मैं यहां पिच के विषय में बात करने के लिए नहीं हूं। इसी तरह से हम क्रिकेट खेलना सीखे हैं।

इस विवाद पर बोलते हुए अश्विन ने कहा कि कौन बताएगा कौन सा पिच सही है। पहले दिन सीम, दूसरे-तीसरे दिन अच्छी बैटिंग, और अंतिम दो दिन स्पिन गेंदबाजों को मदद मिले, यह सही पिच है। मैंने तो किसी इंग्लैंड के किसी खिलाड़ी को पिच की शिकायत करते हुए नहीं सुना।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.