INDvsENG : इस स्टेडियम में होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं मिलेगी दर्शकों को एंट्री, एसोसिएशन ने सदस्यों को जारी की गाइडलाइन

Samachar Jagat | Friday, 22 Jan 2021 07:00:45 PM
INDvsENG: Entry will not be available to spectators in the first two Test matches to be held in chennai, Association issued guidelines to members

खेल डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज के लिए तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) ने शुक्रवार को घोषणा की है कि टीएनसीए आगामी सीरीज के चेन्नई में होने वाले दो टेस्ट मैचों के लिए टिकट बिक्री नहीं की जाएगी।

 

इसका मतलब ये है कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच भी कोरोना के कारण बिना दर्शकों के ही होंगे। एसोसिएशन ने इसके लिए इसके सदस्यों को सख्त हिदायत दी है कि मैच की टिकट बिक्री नहीं होंगे।

एमए चिदम्बरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से शुरू होगा। ऐसे में मैच शुरू होने से पहले ही स्टेडियम में लॉक कर दिया जाएगा ताकि किसी बाहर दर्शक की एंट्री ना हो सके। एसोसिएशन के कुछ पदाधिकारी ही कोरोना प्रोटोकॉल के तहत स्टेडियम में बैठ पाएंगे।

दूसरा टेस्ट 13 फरवरी से 17 फरवरी के बीच खेला जाएगा। इस मैच में दर्शकों को एंट्री नहीं मिलेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.