INDvsENG : मोटेरा स्टेडियम, पिंक बॉल और दूधिया रोशनी...! कल से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की रणनीति को लेकर इस खिलाड़ी ने किया खुलासा, कहा- हमारी टीम सभी चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Feb 2021 05:20:08 PM
INDvsENG: Motera Stadium, Pink Ball and Milky Lights ...! This player disclosed about England's strategy, said- Our team is ready to meet all challenges

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में कल बुधवार से शुरू होगा। मोटेरा स्टेडियम में ये पहला मैच होगा जो पिंक बॉल से खेला जाएगा। वहीं ये पहला मौका होगा जब टेस्ट मैच डे-नाइट होगा। मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने बताया कि इस टेस्ट में इंग्लैंड टीम की रणनीति कैसी होगी।

लीच ने कहा कि वह नई भूमिका के लिए तैयार हैं क्योंकि भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में धीमी गति के गेंदबाजों का दबदबा रहने के बाद पिंक बॉल से खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच में तेज गेंदबाजों की भूमिका अहम हो सकती है। चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। लीच जानते हैं कि पिंक बॉल से उनकी भूमिका बदल सकती है। पिंक बॉल पारंपरिक रेड बॉल की तुलना में अधिक मूव करती है।

लीच ने स्काय स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा है कि हम परिस्थितियों से सामंजस्य बैठाना चाहते हैं। हम ऐसा महसूस कर रहे हैं कि हमारी टीम सभी चुनौतियों के लिए तैयार है और इसलिए अगर गेंद मूव करती है तो यह रोमांचक टेस्ट मैच होगा और इससे मेरी भूमिका थोड़ी बदल सकती है।

उन्होंने कहा कि मैं निश्चित तौर पर इसके बारे में सोच रहा हूं। यह अलग तरह की चुनौती होगी और मैं इसके लिए तैयार रहूंगा। इंग्लैंड की तैयारियों के बारे में लीच ने कहा हमने दूधिया रोधनी में अच्छी प्रैक्टिस की जो शाम में शुरू हुआ था। मुझे दिन डे-नाइट में खेलने का अधिक अनुभव नहीं है लेकिन मैंने सुना है कि शाम में बल्लेबाजी करना मुश्किल हो सकता है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.