INDvsENG ODI Series : कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिर बढ़ाई चिंता, भारत-इंग्लैंड ODI सीरीज में नहीं होगी दर्शकों की एंट्री, पुणे से अहमदाबाद शिफ्ट हो सकती है सीरीज?

Samachar Jagat | Saturday, 27 Feb 2021 08:34:55 PM
INDvsENG ODI Series: Corona's increasing cases again increase concern, India-England ODI series will not have audience entry, can Pune shift to Ahmedabad series?

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच 23 मार्च से खेली जानी वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान मैदान पर दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। आज शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने एक आधिकारिक बयान में ये जानकारी दी है। इससे पहले, चेन्नई में हुए पहले टेस्ट में भी दर्शकों को एंट्री नहीं दी गई थी। हालांकि चेन्नई में ही हुए दूसरे टेस्ट में 50 फीसदी दर्शकों के लिए मैदान के गेट खोल दिए गए थे। वहीं मोटेरा में भी तीसरे टेस्ट में आधे दर्शकों को ही अनुमति दी गई थी। ये फैसला कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया गया है।

 

Ind vs Eng: ODI series to be played behind closed doors

Read @ANI Story | https://t.co/QxIs7ggQYG pic.twitter.com/h4zEWooR4M

— ANI Digital (@ani_digital) February 27, 2021

एएनआई की खबर के मुताबिक, बीसीसीआई ने ये फैसला शनिवार लिया है। वनडे सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को पुणे में खेला जाएगा। हालांकि, अभी यह तय नहीं हो सका है कि तीसरे एकदिवसीय मुकाबले को मुंबई शिफ्ट किया जाएगा या नहीं। वहीं दूसरा मुकाबला 26 मार्च और तीसरा मुकाबला 28 मार्च को पुणे में ही खेला जाना संभावित है।

महाराष्ट्र में भी कोरोना के मामले फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं। महाराष्ट्र के अमरावती सहित कई जगहों पर लॉकडाउन लगा दिया गया है। कई जगह नाइट कर्फ्यू जैसी स्थिति बनी हुई है। साथ ही बीसीसीआई ने इस बात पर भी जोर दिया है कि यदि आगामी दिनों में महाराष्ट्र में कोरोना का प्रसार ज्यादा हुआ तो वनडे सीरीज को भी अहमदाबाद में शिफ्ट किया जा सकता है। क्योंकि पुणे में भी कोरोना का असर फिर से देखा जा रहा है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.